UP VidhanSabha Chunav: बीजेपी ने किया प्रदेश टीम मीडिया का ऐलान, प्रियंक पांडेय सह मीडिया प्रभारी बने

यूपी विधानसभा चुनाव (UP VidhanSabha Election) की तैयारी में जुटी भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने प्रदेश मीडिया टीम का ऐलान कर दिया है. यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने इसकी घोषणा की है. इसमें नोएडा से महामेघा नागर और अनिला सिंह को प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त किया गया है. अनिला सिंह टीवी पर अक्सर डिबेट में पार्टी की ओर से पक्ष रखती है. वहीं इस टीम में सबसे ज्यादा नियुक्ति राजधानी लखनऊ से की गई है. लखनऊ के मनीष दीक्षित को प्रदेश का मीडिया प्रभारी बनाया गया है.

जबकि झांसी के हिमांशु दुबे, वाराणसी से धर्मेंद्र राय, लखनऊ से प्रियंक पांडे और रायबरेली के अभय सिंह को प्रदेश सह मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया है। लखनऊ के ही हरीशचंद्र श्रीवास्तव को प्रदेश प्रवक्ता पद पर नियुक्त किया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर से समीर सिंह को प्रदेश प्रवक्ता बनाया गया है। इसके अलावा जौनपुर से मनीष शुक्ला, लखनऊ से हीरो बाजपेई और आलोक अवस्थी, वाराणसी से अशोक पांडे, लखनऊ से जुगल किशोर और राकेश त्रिपाठी, बुलंदशहर से प्रशांत वशिष्ठ को प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। लखनऊ से संजय चौधरी और आनंद दुबे, संभल से साक्षी दिवाकर, लखनऊ से आलोक वर्मा, नोएडा से महमेघा नागर तथा अनिला सिंह को प्रदेश प्रवक्ता पद की जिम्मेदारी मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *