कानपुर : डोडवा जमौली में प्रधान जी वोटरों को बांट रहे थे नोट, कड़ी कार्रवाई की तैयारी | Kanpur News

UP Panchayat Election 2021 उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनाव में भोले-भाले गरीब मतदाताओं को पैसे दम पर खरीदने का खेल शुरू हो गया है. पहले चरण के प्रत्याशियों ने गड़बड़ते समीकरणों को देख अब ‘नोट के बदले वोट’ का कांड शुरू कर दिया है. कानपुर के शिवराजपुर तहसील के डोडवा जमौली (Dondva Jamuli Kanpur) से एक वीडियो सामने आया है जिसमें निवर्तमान प्रधान शिवस्वरूप सक्सेना पर वोटरों को पैसा बांटने का आरोप लग रहा है. इस चुनाव में सक्सेना की पत्नी मनोरमा सक्सेना प्रधान की पद की उम्मीदवार हैं.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा. लेकन स्थानीय मीडिया में इस खबर को प्रमुखता से छापा जा रहा है. इस मामले में शिवस्वरूप सक्सेना की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है. वहीं मिल रही जानकारी के मुताबिक प्रधान जी के ऊपर प्रशासन तगड़ी कार्रवाई की तैयारी करने की प्रक्रिया शुरू कर चुका है हालांकि अभी इस मामले में अभी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार किया जा रहा है.

आपको बता दें कि कानपुर के इस गांव में पहले चरण में 15 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. पहला चरण जैसे-जैसे नजदीक आ आ रहा है पैसा बांटने का खेल शुरू हो गया है. फिलहाल इस वीडियो के मामले में प्रशासन की ओर से क्या कार्रवाई की जाती है इसकी क्या सच्चाई है ये जांच के बाद ही पता चल पाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *