ये Video विचलित कर सकता है: कहां हो सरकार ! Corona के अस्पताल के अंदर का देखिए हाल

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस विकराल रूप लेता जा रहा है. अस्पतालों में बेड की कमी है. लेकिन जिन अस्पतालों में व्यवस्था दुरुस्त होनी चाहिए वहां के भी हालात बदतर हैं और इसके जिम्मेदार व्यवस्था में शामिल कुछ लोग हैं जो सरकार की कोशिशों पर पानी फेर रहे हैं. रायबरेली के मॉडर्न रेल कोच फैक्टरी में बने कोरोना अस्पताल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिससे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां पर अव्यवस्था, गंदगी की वजह से मरीजों की क्या हालत है. आपको यह वीडियो विचलित कर सकता है.

अस्पताल के अंदर न तो पानी पीने की कोई सुविधा है और न ही साफ-सफाई की व्यवस्था की गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग महिला जमीन पर ही पड़ी हुई है और उसे पानी देने के लिए भी कोई नहीं है. मरीजों का कहना है कि यहां न तो डॉक्टर देखने आते हैं और न कोई दवाई देने वाला है.

इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसे वहीं भर्ती किसी मरीज या तीमारदार ने बनाया है जो सरकारी व्यवस्था की पोल खोल रहा है. हालांकि अस्पताल को देखकर ऐसा लग रहा है कि अगर व्यवस्था सही तो यह कोरोना के मरीजों के लिए वरदान साबित हो सकता है. आपको बता दें कि यह कोरोना अस्पताल L-2 श्रेणी का है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *